Ads

KGF Chapter 2 movie

kgf chapter 2 को release date 14 April 2022 को कीया गया है ।
kgf chapter 2 को 100 crores के बजेट में बनाया गया है ।
kgf chapter 2 के Director Prashanth Neel है
kgf chapter 2 के मुख्य कलाकार : - Yash , Sanjay dutt, Srinidhi Shetty, Raveena tandon, Prakash raj



 kgf chapter 2 review in hindi

आज 14 अप्रैल के दीन केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो चुकी है। पहले केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज कीया गया था जिसे दर्शकों का KGF को खूब प्यार मिला था और KGF फिल्म सुपरहिट साबित हुई। KGF सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी थी। साथ ही KGF सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से  ज्यादा की कमाई की थी। KGF फिल्म ने ऐसा रोमांच पैदा किया था कि पहले KGF Chapter के बाद लोगो की दूसरे चैप्टर की डिमांड होने लगी थी। अब मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी कर दी है। दुनियाभर में 10 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर KGF Chapter 2 देखी जा रही है। केवल KGF Chapter 2  को हिंदी में 4400 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दर्शक इस फिल्म को देखेंगे।      

KGF Chapter के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं KGF Chapter 2 पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आने वाले हैं। केजीएफ में यश एक बार फिर रॉकी भाई के रोल में दिखाई दिए तो वहीं संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है । अधीरा सूर्यवर्धन का भाई है जिसका सपना है कोलार गोल्ड माइन पर राज करने का।

KGF Chapter 2 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां KGF Chapter का पहला भाग खत्म हुआ था। इस फिल्म में बताया गया है अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। नया रोल संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं। वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन रॉकी के प्यार के किरदार में नजर आएंगी। रॉकी अपने दुश्मनों का खात्मा कर उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करेगा लेकिन इस काम में उसका प्यार बाधा बनता है। “ KGF Chapter 2 के पहले राउंड में अधीरा को जीत हासिल हो गई, लेकिन फर्स्ट हाफ में उसके भतीजे गरुड की मौत हो जाती है।   

 

इसके बाद अधीरा रॉकी की जान का दुश्मन बन जाता है। यश की KGF Chapter 2  शुरू से अंत तक एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। KGF जो वादा करती है उसे पूरा भी करती है, ये एक किंग साइज एंटरटेनर है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है और KGF Chapter की तरफ खिचती है और आगे क्या होगा, इसकी उत्सुकता जगाती है। फिल्म का क्लाइमैक्स तो जबरदस्त और दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देने वाला बनाया गया है।   

 

यश KGF Chapter की स्क्रीन पर वह इतने दमदार और प्रभावशाली लगे हैं कि उनके आगे सब फीके लगते हैं। उनका अभिनय और स्टाइल जबरदस्त रहता है । अधीरा के नकारात्मक किरदार में संजय दत्त ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया था । वह एक दमदार विलेन की भूमिका को बखूबी निभाया है। बाकी कलाकारों ने भी अपने अभिनय से किरदारों में जान फूंकी है।


kgf chapter 2 review public review

kgf chapter 2 लोगो को बहुत पसंद आयी है लोगो ने क्या कोम्मेंट दीये है सभी लोगो ने 5 स्टार दीये है । और kgf chapter 2 को सुपर डुपर हिट बताया है । जो लोग फिल्म देखके बाहार आते है वो लोग के चेहरे पे खुशी दिख रही है । फिल्म को एक नंबर बोल रहे है । सभी का पैसा वसुल फिल्म है ।

kgf chapter 2 में यश की एक्शान लोगो को बहुत पसंद आया है । लोगो ने यह बताया इस फिल में स्टोरी + एक्शान दीखया गया वो लोगो को बहुत पसंद आया है । लोगो ने kgf chapter के बारे में यह कहा kgf chapter 1 धमाल थी यह kgf chapter 2 बवाल है उस का भी बाप है यह फिल्म । संजय दंत्त का लूक लोगो को अलग लगा है और रवीना टंडन की एक्शान लोगो पसंद आयी है ।

kgf chapter 2 collection

Kgf chapter 2 100 करोड़ मे बनने वाली फिल्म ने 11 दिन मे मे 900 करोड़ की कमाई कर लिया है। Kgf को RRR टकर दे रही है RRR ने अभी तक  1100 करोड़ कमाई है। यह Rrr का रेकोड kgf 2 कुछ दिन मे तोड़ देगी।

1200 crore latest update  

और नया पुराने

Display ads