Ads

1 radhe shyam movie review in hindi :- radhe shyam review hindi

राधे श्याम फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा यह स्टोरी लिखि गई है और निर्देशित भी उन्ही ने कीया है, जिसमें मुख रॉल प्रभास और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया गया है। राधे श्याम फिल्म को तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। राधे श्याम फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशंस कीया है और टी-सीरीज ने किया है। फिल्म में भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, सत्यराज और मुरली शर्मा समेत कई और कलाकार हैं।

राधे श्याम फिल्म 11 मार्च 2022 को रेलिज होने वाली है ।



राधे श्याम फिल्म टोट्ल बजेट की बात कीया जाय तो 350 करोड की बन्ने वाली यह फिल्म है ।


radhe shyam movie review in hindi

radhe shyam movie review 1 show :- राधे श्याम मूवी रिव्यु

अच्छा लागा , बहुत अच्छा लगा , प्रभास का काम माईड बोईंग, हिंदी अच्छी थी लेकिन मजा आगया, एक नंम्बर सुपर , एक नंम्बर फिल्म है , एक नंम्बर बेस्ट फिल्म, बहुत सुपर हिट फिल्म है ,

लोगो ने हिंदी में यह फिल्मी देखा । लोगो ने बहुत अच्छे कोम्मेंट दीया है । प्रभास ने जो भविश्या देखता इस का किरदार सभी को पसंद आया है । आदित्य के रोल में प्राभास दिखते है उस में पहले आदित्य  की गल्स फ़्रेन्ड होती है उस के बाद पुंजा की एंन्ट्री होती है । यह सिन्स सभी कू बहुत अच्छा लगा है ।  लोगो ने बताया इस फिल्म में नया क्या था भविश्य के बारे में था और स्किंके science पे था । इस फिल्म काफी हाद ताक अलग दिख रही थी ।

इस फिल्म में टाईट्निक और होलीवुड जैसे आपको लगेगा । और फिल्म में एक्ट्र्स के कपडे काफी अच्छे बनाये गये थे ।

प्रभास भारत को छोड के चला जाता है उस के बाद वो फोरेन में रहता है वहाँ पे वो आसान जिवान जिता है ।

प्रभास के हाथ में रेखा ना होने के कारण लोव नहीं चाहता है वो चाहता है केवल फ्लटेश्नशिप ।इस में प्रभास और पुजा का रोमेंटीक रिंन्स बहुत प्रभावीत करता है । प्राभास इस फिल्म में फ़्रल्टींग करते दिखते है

इस फिल्म में दुसरे हाफ में लोव वाले भाग में कुच कमी दिखने को मिली है । लोव वाले में केमेट्री दिखती है उसे काफी हाट तक काम कारने की जरुरत थी ।

भविश्यवाणी , लोव , विलेंन्श , कोमेडी इन सभी को देखा जाये तो थोडी बहुत उनबेल्न्स दिखी यह फिल्म ।

अगर आप प्रभास के फ्रेड है तो आपको यह फिल्म जरुर देखना चाहीये । प्रभास का नाया लूक और पुजा का रोमेंटीक आंदाज आपको जरुर पसंद आयेगा । 

2 radhe shyam movie trailer

हमने सभी ने राधे श्याम फिल्म को trailer के माध्यम से देख चुके है । trailer इतना साफ सुतरा और सभी को पसंद आया है तो फिल्म को हिट होने वली है ।

Trailer में दिखाया गया है प्रभास और पूजा हेगड़े रोमांस करते हुवे । और क्सि प्रकार एक दुसरे से मिलते है ।

3 radhe shyam movie review

radhe shyam movie पहला सो खताम होने के बाद हम्ने तुरत पब्लिक को पुछा आपको यह फिल्म कैसी लगी । सबी लोगो ने बहुत अच्छा जवाब दीया इस फिल्म को 10 % में से 10 % मिलना चाहीये ।

प्रभास ने क्या एक्टींग कीया है । उंका क्या प्रसन्लीटी बतया गया है । कही लडकीया तो प्रभास के लूक पे फ्लेट हो गईब है । उनलोगो ने कहा यह फिल्म बार बार देखे तो भी बोर नहीं होगे ।

और पूजा हेगड़े को बहुत सुंदर लग रही है इस फिल्म है । हर सोंग में सभी की बोल्ती बंध कर देने वली लूक दीया है ।

पूजा हेगड़े ने सीटी बजाय तो सारा सिनेमा गुंज उथा ।  

लोगो ने radhe shyam movie की बहुत वाह वाह कीया है । इस लीये दोस्तो अभी तक कीसी ने यह फिल्म नहीं देखा है तो जरुर देख लेना चाहीये ।

जो प्रभास के फेन है उन्को बतो जरुर यह फिल्म देखने को जाना चाहिये ।

4 'राधे श्याम' फिल्म की क्या कहानी है  ?

'राधे श्याम' फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषी के रोल में दिखाई देते हैं, प्रभास नाम आदित्य रखा गाया है यह फिल्म है। यह दिखया गया है  आदित्य के पास कुछ शक्तियां होती हैं, जिनके कारण वह एक्स्ट्राऑर्डिनरी लगते है। लेकिन वह लोव/प्यार और किस्मत के बीच में बूरी तरहा फंस जाता है और फिर क्या ट्विस्ट आते हैं, यही फिल्म की कहानी है।



Aashiqui aa gayi song – Mithoon , Arijit singh Bhushan k produced

Jaan hai meri song       armaan m , amaal , M , Rashmi Virag   Bhushan k produced

Udd jaa parindey song  mithoon Jubin nautiyal  Bhushan k produced

Main ishaq mein hoon song

6 Radhe shyam फिल्म के क्लाइमेक्स में ट्विस्ट

हमने कही सारी फिल्म देखी है जैसे की प्रभास की बहुबली क्लाइमेक्स वाली फिल्म थी । यह राधे श्याम भी क्लाइमेक्स फिल्म है जो इस फिल्म को हिट बनाने का काम करता है लेकिन राधे श्याम फिल्म की शुरूआत से ही इंटरस्टिंग और अलग सब्जेक्ट की बताया जाता है। इस लीये फर्स्ट पार्ट का क्लाइमेक्स ही दर्शकों के मन में इसके सेकेंड पार्ट के लिए इंतजार जरुर छोड़ देता है । येसे ही दर्शकों प्रभास की फिल्म में दुसरे भाग के बारे में जरुर सोचती है । 

7 radhe shyam movie download

दोस्तो radhe shyam movie download in hindi filmyzilla में जाके करना होगा । आपको यह वोर्ड को सर्च करना होगा ।

8 radhe shyam movie tickets price

radhe shyam फिल्म की पहले दिन 350 rs  से लेके 250 rs  तक tickets price हुवा है ।

 

credit - iamge

youtube =video uploaded t-series 


दोस्तो आपको loan के बारे में जानकारी चाहीये जैसे की #instantloan #personalloanbank #onlineloan #Bankloan #AppLoan #insurance #loantips इस सब की जानकारी चाहीये तो आपको www.loanadvis.com में जाके ले सकते है ।

और नया पुराने

Display ads