Ads

दोस्तो आज आपको यह बताने वाले है sad love story in hindi के बारे मे हमे यकिन है। Short love story in Hindi बहुत पसंद आयेगा मोस्ट रोमांटिक लव स्टोरी इन हिंदी


Short love story in Hindi

एक दीन बहुत जोर सोर से बारीस हो रही थी । चारो तरफ सन्नाता सा गया था । आगे कुच दिखाई नहीं दे रहा था । लड़की एक पेड़ के निचे खडी हो के बस का इतेजार कर रही थी ।वो बारीस में पुरी भिग गई थी । लेकिन वो कडकती हुवी बिज्ज्ली से डरती थी इस लीये वो एक कोने में खडी हो गई थी । उस वक्त एक लड़का वहाँ से गुजर रहा था । लड़की ने तुरंत उस लडके को आवाज लगाई और पास बुलाया ।

लड़की उस लडके को पुछती है बस कब आयेगी । तब उस लडके ने कहा कलही आयेगी । लड़की मुस्कुराते हुवे बोली क्या आप भी इस परिस्थिति में मजाक कर रहे हो । लडके ने कहा जी में सच बोल रहा हु । अंधाधुन बारिस के चल्ते हुवे पास मे नाला टुट गया है इस लीये वहाँ पानी का बहाव ज्यादा होने लगा है । इस लीये सारी बस गुम्के जा रही है । लड़की कहती है ओ..नो.. अब में घर कैसे जावुगी । इतनी रात को में कहा जावुगी । वो लड़की रोने लगती है । लडके ने कहा तुम्ह टेंशन मत लो मेरा घर पास में ही है में अपनी दादी मां के साथ रहता हु । काल तुम्ह बारीस रुक जानेके बाद तुम्ह चली जाना ।

लड़की के पास दुसरा कोई रास्ता नहीं था उस लडके की बात मान लीया और उस के साथ घर चली गई । घर पहुच के लडके ने दादी मां को सारी बात बताई । दादी मां ने दोनो के लीये खाने के लीये कुच लेके आयी । लड़की सुबह होने का इन्तेजार करने लगती है । कब सुबह हो और में चली जावु। लेकिन येसा नहीं हुवा दुसरे दीन भी बारीस जोर सोर से आ रही थी चारो तरफ पानी भर गया था । लड़की खिड़की पे खडी होके बारिस को थहर ने के लीये कहती है । उस वक्त वहाँ पे लड़का आ जाता है । बारिस को कहता है हे बारिस तुम्ह तो रो रो के बुरा हाल कर दीया है लेकिन ये लड़की को क्यु रुला रहे हो ।

तुम्ह बहार रो रहे हो और ये लड़की घर में रो रही है । यह सुंके लड़की हासंने लगी । लड़की ने कहा मेरा नाम है रीया । लडके ने कहा मेरा नाम है राकेश । दोनो आपस में अपने बारे में बात करने लगे बातो बातो में दोनो को पता नहीं चला कब रात हो गई।

दादी मां ने आवाज लगाई चालो खाने के लीये । दोनो ने खाना खाने के बाद दादी मां से कहानी सुंन्ने लगे । रीया को राकेश का दादी के प्राय्ते प्यार देख के वो बहुत खुश हो गई । तिसरे दीन भी बारिस आती ही रही । दोनो खिड़की के पास बैथ के बाते करते रहे । अब दोनो को एक दुसरे से लगाव सा होने लगा था । राकेश चाहता था की बारिस ना रुके । रीया भी चाहती थी की बारिस ना रुके । बारिस रुक गई तो रिया चली जायेगी ।

रीया राकेश को कहती है बारिस रुक गई तो क्या होगा । राकेश तुम्ह यहाँ से चली जावोगी । रीया कहती है जाना तो मेभी नहीं चाहती कास यह बारिस ना रुके । रीया और राकेश दोनो को एक दुसरे की मंन की बात पता चल गई थी लेकिन वो एक दुसरे से कहते नहीं थे ।

रीया ने थोडी हिम्म्त जुत्ताते हुवे कहा । बारिस रुक गई तो मुझे तो अपने घर जाना ही होगा । यह सुन्के राकेश तुरंत बोला लेकिन कभी कभी तुम्ह यहाँ पे आया करोगी ना । रीया ने कहा तुम्ह चाहो तो पुरा जिवान तुम्हारे साथ यही पे बितावुगी ।

अब कुच समय के बाद दोनो ने शादी कर लीया और खुशी खुशी रहने लगे ।

 

12th class love story in Hindi

9th class love story in Hindi

New love story book in Hindi

 

दोस्तो मुजे यकिन है कि short love story for girlfriend आपको पसंद आयि होगि । यह short love story in hindi आपको कोइ भुल करने योगियाता लग्ता है तो हमे कोम्मेंट करके बाताये और आपको कहनिया love stories in hindi लिखने का पसंद हो तो A Short Love Story in Hindi ईमैल कर सकते हो | Cute n Short Love Story in Hindi
और नया पुराने

Display ads