Ads

दोस्तो आज आपको यह बताने वाले है bhoot google drive के बारे मे हमे यकिन है | bedtime stories बहुत पसंद आयेगा witch story in hindi

bedtime stories 

real ghost story in hindi

एक छोटा सा गांव था उसका नाम हिम्मतपुर था । इस गांव में एक किशान परिवार रहता था  किशान अपने खेत में कुछ ना कुछ नया फल सब्जियां उगाते रहता था । किशान का एक पुत्र था उसका नाम धर्मेश था ।

वह पढ़ाई लिखाई करने के लिए पाठशाला में जाता था उसे सभी लोग कुछ ना कुछ कह कर परेशान करते थे तो उसने यह बात अपने पिताजी को बताइए उसके पिताजी ने कहा कि किसी से डरना नहीं चाहिए । तब धर्मेश गर्व से कहने लगा मैं किसी से डरता नहीं हु ।



फिर दूसरे दिन सुबह में पाठशाला जाने के लिए निकल गया फिर आधे रास्ते में पेड़ के नीचे से गुजर रहा था । वहां जाते ही तेज हवा चलने लगी और पेड़ से पत्ते गिरने लगे उसे तब पाठशाला में जो लड़के बात कर रहे थे याद गई धर्मेश डर के मारे आगे-आगे चल चलते ही जा रहा था कि पीछे से एक लड़की आई तो वह डर गया फिर पता चला कि वह लड़की उसके पाठशाला में ही आती है । लड़की ने कहा कि क्या धर्मेश तुम भी कल की बात से डर गए हो भूल जाओ सब कुछ और पाठशाला में चलो पहले से देर हो गई है । फिर धर्मेश और वह लड़की पाठशाला चले गए ।

पेड़ के पास तो वह लड़की ने बात नहीं बताई लेकिन पाठशाला में उसने लदके से बात की और कहा कि मेरी मां भविष्य दिखा सकती है । जो बात मुझे भी अजीब लगती है पर मैंने तुम्हें बता दिया तुम यह बात मानो या ना मानो यह बात सही है ।

लड़की ने धर्मेश को बताया कि तुम मेरे घर आना मैं तुम्हारा भविष्य मां के पास सुनकर बताऊंगी फिर धर्मेश दूसरे दिन लड़की के साथ उसके घर गया उसकी मां ने उसे बुलाया और कहा कि आज रात को तुम घर से बाहर मत निकलना वरना तुम्हारी जान को खतरा हो सकता है या तुम्हारी जान जा सकती है । बस इतनी बात सुनकर धर्मेश डर गया वह जल्दी से लड़की के घर से निकल गया और उसे रास्ते में उसके पापा की कही हुई बात याद गई की चुड़ैल या भूत प्रेत ऐसी कोई चीज नहीं होती है । फिर भी वह लड़की की मां की बात उसे याद आही रही थी ।

धर्मेश ने मन ही मन सोचा कि अब रात होने मे थोड़ी देर ही बाकी है । देखता हु कि सचमे भविष्य की बात सच होती है या नही । मैं बाहर जाने की तैयारी करता हु देखते ही देखते रात हो गई । धर्मेश घर के बाहर निकल तो गया लेकिन उसे वह बात याद आई उसको डर भी लग रहा था पर हिम्मत से बाहर गया ।



थोड़ी देर मे धर्मेश वो पेड़ के पास जाकर रुक गया । फिर तेजी से हवा चलने लगी पत्ते गिरने लगे और आवाज आई तुम्हें मना किया था ना रात को घर से बाहर मत निकलना मैं तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेगी मार डालूंगी । धर्मेश ऐसे बात सुन्के डर तो गया लेकिन इतनी जल्दी हार मरने वालों में से नहीं था । उसे चुडेल का सामना किया और उसके सिर पर पत्थर से मारने लगा फिर पता चला कि वह तो इस लड़की की मां थी तब धर्मेश को समझ आया कि चुडेल या भुत-प्रेत ऐसी कोई चीज नहीं होती है । लदके को तब जाके पता चला की वो लदकी मा भविष्य दिखाने के नाम से वो सभी के दीमंग के साथ खेल रही थी । लोगो के दिमंग मे गलत फेमि दल रहि थी ।  


Realted Short Kahani :-- 

wolverine

bedtime stories for girlfriend

bedtime stories for girls

bedtime stories for boys

bedtime stories for babies


दोस्तो मुजे यकिन है कि short bedtime stories आप को पसंदआयि होगि । यह bedtime stories for adults आपको कोइ भुल करने योगियाता लग्ता है तो हमे कोम्मेंट करके बाताये और आपको कहनिया famous bedtime stories लिखने खा पसंद हो तो bhutiya kahani या bhootni chudail ईमैल कर सकते हो | bedtime stories to read online

और नया पुराने

Display ads