ads

The magic of love moral story

दोस्तो आज आपको यह बताने वाले है the magic of love moral story के बारे मे हमे यकिन है | love story in hindi बहुत पसंद आयेगा ।

The Magic of love

ए कहानी है एक छोटे से गाव कि दादाजी के निधन के बाद दादी के साथ अजीब चीजें हो रही थीं। दादी अकेली हो गई थि वो दादाजि को याद करती थी दादी जि को उनकी इच्छा थी कि वह केवल दादाजी में विश्वास करें कि वे रहस्यमय तरीके से रहे हैं। यह पैकॉर्गा जादुई रूप से बरसात की सुबह, कृष्ण की मूर्ति पर दिखाई देगा; यहाँ जन्मदिन की कोठरी में पाया गया था, अज्ञात से उपहार के रूप में नया रेडियो आया। और हाल ही में वारणसी की यात्रा के लिए टिकट की खोज की।

"दादाजी एक जादूगर हैं" वह अक्सर मुस्कुराते हुए कहते हैं।

मैनहट्टन में दूर, यहाँ के पोते को देखकर दांतेदार मुस्कुराहट देख रहे हैं। बहरे होने की व्याख्या करें, लेकिन हर कोने से सुनें कि उन्होंने अपने नानी उर्फ परमात्मा से उनकी बढ़ती उम्र के दौरान कुछ सीखा।


 magic love quotes 


ए कहानि है दो प्यार करने वालो कि दोनों ने 3 साल पहले से ही बात करना शुरू कर दिया था। शुरू में चीजें ठीक थीं लेकिन बाद में उस दोनो मे लगभग रोज बहस करने लगे, भले ही वो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हों। यह मुख्य रूप से उस दोनो के पास (320 मील) की दूरी के कारण था क्योंकि वो लोग विभिन्न राज्यों में रहते थे। वो दोनो लोग दो महीने में केवल एक बार मिलते हैं।

 फिर एक दिन, वो लदके की प्रेमिका ने लदके को फोन किया और सीक्रेट के बारे में बताया और मुझे वीडियो भेजा। वह लदकी उसी समय इसे देखना चाहती थी और वो लदका सहमत था। देखने के बाद, वो दोनो एक-दूसरे की इतनी सराहना करने लगे और वो दोनो का रिश्ता तब से परफेक्ट है। लंबी दूरी कोई बात नहीं है और अब वो दोनो अधिक बार मिलते हैं। वो दोनो ने खुद को मैजिक भी प्राप्त किया और इसमें सब कुछ एक साथ अभ्यास किया। तब से, वो दोनो आसपास सब कुछ इतना जादुई है। वो दोनो के पास विज़न बोर्ड, दृष्टि पुस्तकें, आभार पत्रिका और मैजिक रॉक हैं।

अब वो दोनो अपने जीवन की योजना बनाई है। जब लदके कि प्रेमिका अपनी पढ़ाई पुरी कर लेति है तो वो दोनो 2 साल में शादी करने की योजना बना रहे हैं।  


डोस्तो मुजे यकिन है कि magic love quotes आप को पसंदआयि होगि । यह magic of love quotes आपको कोइ सुधार करने योगियाता लग्ता है तो हमे कोम्मेंत करके बाताये औरआपको कहनिया love story hindi लिखने खा पसंद हो तो love story या  the magic of love एमैल कर सक्ते हो |


Post a Comment

Previous Post Next Post

Display ads

Display ads