ads

love Story In Hindi Heart Touching

दोस्तो अज अपको यह बताने वाले है school life love story के बरे मे हमे यकिन है school life love stories बहुत पसंद अयेगा । short true love stories 
 
Boy Vs Girl


एक बहुत सुंदर लडकी थि  वो एक school मे 8 std  मे पढ़ती थीवो school छूटने के बाद घर पे आती थीं. उस के घर के बगल मे एक दुकान थि. वो वहपे कुच ना कुच लेने के लिये अकसर जाया करती थी. वहा पे एक लड़का भी आया करता था उस दुकान पे वो लदका अकसर उसे देखता था लेकिन वो लडकी उसे नहि देखती थि. वो लद्का दूसरी school मे पढ़ता था. इस लिये वो दुकान पे ही अकसर देखा करता था. और एक दिन वो लद्का उस कि सहेलि को कहता हे कि मुजे वो लडकी बहुत अछी लगती है.और उस कि सहेली ने उस लडकी को पूरी बात बताई. और उस लडकी ने तुरत हि मना कर दिया. उस को देखा बि नहि .but एक दिन उस लडकी ने सोचा मुजे उस लड़के को देखना है. उस सहेली ने उस लड़के को बताया तो वो लडकी को बहुत अछा लगा और तुरत ही उस लड़के को कहा तो उस ने भी हा करदी.

बद्मे वो लड़का अकसर उस लडकी कि school मे जाया करता था उस को देखने के लिये.उस लडकी के pass मोबाइल फोन नहीं था तो वो अपने  पापा के मोबाइल से उसे बात किया करती थि. लेकिन उस लडकी को मलुम नहि था कि love क्या होता है. उसको bf.gf होता वो दूसरे को देखते हुवे बनये था. उस को बात चित कर ने का बहुत अछा लगता था. ओर उस लड़के के साथ गुमने जना पसंद था. बद मे एक दिन उस लडकी के घर पे मालुम पद गाया तो उस लडकी ने उस लड़के के साथ बात कर नीं बाँध करदी. वो लड़के को लगा उसे मेरे साथ बात नहीं करनी होगी. इस लिये लद्के कुछ नहीं पूछा. और एक दिन फिर से उस लद्के ने कॉन्टेक्ट किया उस लडकी को तो बद मे मालुम पड़ा ये हुवा था इस लिये लडकी ने कुछ नहि बोला. फिर से आपस मे बात चित कर नी सुरू करदी. और एक दिन उस कि एक सहेलि थि उस का एक boyfriend था उसने बताया कि उस लद्के कि एक पेहले सेही girlfriend हे.

बाद मे उस लडकी को बहुत गुस्सा आटा हे. और उस लद्के तो छोड़ देती हे. बात नहि करती हे. उस लद्के कि पहली वलि grifriend थि वो भी उसे छोड़ के चली गई. तभि उस लड़के को येह्सास होता हे कि वॉ हि अछी लडकी थीं बाद मे वो लड़का बहुत रोत हे. लेकिन उस लडकी को विश्वस नहि था उस लड़के पे. तभी से वो अपनी study  मे ध्यान लगति हे. और school complete करती हे.

दोस्तो किसी लद्की का दिल नहि दुखाना उस के दिल के साथ मत खेलना उस को हेप्पि रखो और उस्को अपनी study पे धायन देने दो.
दोस्तो आप भि अपने काम पे ध्यान लगये और आगे बधिये इस लडकी कि तरह उस ने अपने दिमाग मन पे कबु रखा और आगे बढ़ी.

थंकु सो मंच अपने मेरि short love stories in hindi with moral story को रीड किया plz अपको story अछी लगि हो तो comment करके हमे बताये.

 

डोस्तो मुजे यकिन है कि emotional love story in hindi अप को पसंदअयि होगि । यह cute love stories in hindi अपको कोइ सुधार करने होगियाता लग्ता है तो हमे कोम्मेंत करके बाताये और अपको कहनिया Stories लिखने खा पसंद हो तो हमे bold love stories in hindi या true sad love story hindi एमैल कर सक्ते हो


Post a Comment

Previous Post Next Post

Display ads

Display ads